Friday, September 10, 2010

सोनाक्षी का पहला प्यार


फिल्म दबंग के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं नवोदित अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा का पहला प्यार एक्टिंग नहीं, बल्कि कुछ और है। यह क्या है, आप खुद ही जान लीजिए।
फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही सोनाक्षी सिन्हा को अभी से इंडस्ट्री वालों ने स्टार मटेरियल कहना शुरू कर दिया है। ज्यादातर लोगों को शायद पता नहीं है कि सोनाक्षी का सपना एक्टिंग में नाम कमाना नहीं, बल्कि कुछ और है। बचपन से ही सोनाक्षी की तमन्ना कामयाब फैशन डिजाइनर के तौर पर पहचान बनाने की है। वे कहती हैं कि फैशन डिजाइनिंग मेरा पहला प्यार है। मैंने मुंबई के एसएनडीटी कॉलेज में तीन साल फैशन डिजाइनिंग और स्टाइलिंग की पढ़ाई की है। मुझे नहीं पता कि एक्टिंग के साथ मैं अपने इस सपने को कैसे पूरा कर पाऊंगी।
सोनाक्षी वर्ष 2005 में आई फिल्म मेरा दिल लेके देखो के कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुकी हैं। वह आगे भी ऐसा करना चाहती हैं। इस बारे में उनका कहना है कि वे नहीं जानती कि बॉलीवुड में कितने लोग ऐसा करते हैं, लेकिन वे अपनी ड्रेसेस की डिजाइनिंग खुद ही करना चाहती हैं।

No comments:

Post a Comment